भारत को पहुंची दोहरी चोट, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का तीसरे टेस्ट से भी पत्ता कटना तय

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट के दूसरे मुकाबले से पहले दोहरी चोट पहुंची है. भारत के स्टार बैटर विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का तीसरे टेस्ट से बाहर होना लगभग तय ही समझिए. अभी सीरीज़ के आखिरी तीन टेस्ट के लिए बीसीसीआई को भारतीय स्क्वॉड का एलान करना भी बाकी है.

आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम में किसे लिया जाए, ये अजीत अगरकर वाली सिलेक्शन कमेटी के लिए बड़ी चिंता की बात होगी. जडेजा और कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया काफी कमज़ोर हो सकती है. भारत पहला मुकाबला गंवाकर सीरीज़ में 0-1 से पीछे चल रही है और अब कोहली और जडेजा के बाहर होने की खबर परेशान करने वाली है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

विराट कोहली

विराट कोहली को टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन पहले मुकाबले की शुरुआत से पहले ही कोहली ने दोनों मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था. बीसीसीआई ने कोहली के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया था कि निजी कारणों के चलते कोहली ने टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है. हालांकि इस बात को साफ नहीं किया गया था कि वो सीरीज़ के बाकी टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *