सिर्फ धोनी की वजह से टीम इंडिया में…’, स्टार तेज गेंदबाज भी है माही का एहसानमंद

एमएस धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वो कप्तान रहे जिन्होंने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीतीं. धोनी अब तक भारत के लिए सबसे सफल कप्तान साबित हुए हैं. धोनी ने भारत को खिताब जितवाने के साथ-साथ कई खिलाड़ियों की ज़िंदगी भी सवारी है. इस लिस्ट में उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने वाले दीपक चाहर भी हैं.

चाहर ने खुलासा करते हुए बताया कि सिर्फ धोनी की वजह से ही उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली. दीपक ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था. डेब्यू से पहले दीपक ने 2018 आईपीएल में सभी 14 मुकाबले खेले थे, जिससे उन्हें भारत के लिए डेब्यू करने में आसानी हुई थी. अब चाहर भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट खेल रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दीपक ने धोनी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं कहूंगा कि सिर्फ उनकी वजह से मुझे इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला, क्योंकि उससे पहले उन्होंने आईपीएल के सभी मुकाबले खेलने का चांस दिया था. मैंने 2018 आईपीएल में सभी 14 मुकाबले खेले.”

इसके अलावा दीपक ने चेन्नई के कप्तान को लेकर कहा कि उनके पास क्रिकेट को देने के लिए बहुत कुछ है. इसके अलावा उन्होंने माही के आईपीएल खेलने को लेकर भी बात की. दीपक ने कहा, “मुझे पर्सनली लगता है कि उनके पास क्रिकेट को देने के लिए बहुत कुछ है. वो 2-3 सीज़न (आईपीएल के) और खेल सकते हैं. मैंने उन्हें नेट्स में बैटिंग करते हुए देखा है. ज़ाहिर है उन्हें भी इंजरी हुई जो किसी को भी हो सकती है. लोगों को 24 साल की उम्र में वही इंजरी है.